गोहपुर शहर से तीन किमी दूर सोलंगी  में एक आल्टो के-10 चोरी होने से स्थानीय लोगों में चोरों का आतंक व्याप्त है । प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोलंगी निवासी नित्य बोरा के घर से बीती रात किसी ने उनके घर से उनकी मारुति आल्टो  के- 10 कार चुरा ले गया । 

मालूम हो कि पिछले दो महीने में यह कार चोरी का दूसरा मामला है । इसके अलावा गोहपुर में कुछ दिन पहले दिन -दहाड़े एक स्कूटी चोरी को गई थी, स्टेट बँक ऑफ इंडिया के बलिजान शाखा के आमने दिन दहाड़े एक व्यक्ति के कार का शीशा  तोड़कर पैसे चुरा लिए गए थे । 

बार- बार हो रही इन घटना से स्थानीय लोगों में खासा नाराजगी व्याप्त है । लोगों का कहना है कि गोहपुर पुलिस सबसे सुस्त है तभी ये चोर  नहीं पकड़े जाते । पुलिस अपने गुप्तचर के सहारे इन चोरों को चाहे तो पकड़ सकती है । इसलिए लोगों ने यह आरोप लगाया है कि पुलिस की चोरों के साथ मिलीभगत है । गोहपुर शहर के लोगों का भी मानना है कि गोहपुर के मौजूदा पुलिस टीम उतनी सक्रिय नहीं है । 

थाना के अधिकारियों को क्षेत्र में गश्त  लगाते नहीं देखा जाता । ऐसा कहा जा रहा है कि लोग थाने मे एफआईआर दर्ज करवा भी लेते है और बिना रजिस्टर्ड किए मामले  का थाने में ही सुलह भी हो जाता है। स्थानीय जागरूक लोग चाहते है कि गोहपुर में कोई कड़क ऑफिसर आए ताकि ऐसी वारदातों में कमी आए और लोग बेखौफ अपने घरों में चैन की नींद सो सकें ।