तेज रफ़्तार बस ने मारी बाइक सवार को जोरदार टक्कर जिससे एक झटके में ही बाइक पर सवार दो लगो की मौके पर ही मौत हो गयी।  घटना हरिद्वार के  बाईपास की है जहां रविवार शाम बारात की एक बस ने स्कूटी सवार छात्र और छात्रा को कुचल दिया।

हादसे में मारे गए लोगो की पहचान हो गयी है दोनों मृतक अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं और  देहरादून में एग्रीकल्चर से बीएससी कर रहे थे। पुलिस ने बारातियों को उतारकर चालक और बस को कब्जे में ले लिया है। हादसे के कारण कुछ देर बाईपास पर जाम की स्थिति बनी रही।
हादसा शाम सवा छह बजे के करीब नेहरू कालोनी की पुरानी बाईपास पुलिस चौकी के पास हुआ। बताया गया है कि सहारनपुर से बारात लेकर देहरादून आई एक प्राइवेट बस ने स्कूटी पर जा रहे युवक-युवती को टक्कर मार दी, जिससे दोनों सड़क पर गिर गए। बस का पहिया उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को दून अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।


शवों की तलाशी में मिले आईडी कार्ड से उनकी पहचान चिनार बसर और ग्याति सुंपी निवासी ईटानगर अरुणाचल प्रदेश के रूप में हुई। दोनों सहारनपुर रोड स्थित उत्तरांचल कॉलेज ऑफ बायोमेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल (यूसीबीएमएसएच) से बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहे थे। हादसे में हेलमेट भी चकनाचूर हो गया। नेहरू कालोनी इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि चालक चिनार बसर हेलमेट पहने हुए था। बस का पहिया सिर के ऊपर चढ़ जाने के कारण हेलमेट भी चकनाचूर हो गया है।


पुलिस ने बस चालक टेकचंद निवासी बनेल टिहरी को पकड़ लिया है। इसके साथ ही दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भी भेज दिया है, चालक सहस्त्रधारा रोड से बारात लेकर सहारनपुर जा रहा था।