जिले के रोहटा में एक नाई के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद क्षेत्रवासियों में हड़कंप मचा है। शुक्रवार रात को गांव में पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने नाई को आइसोलेशन सेंटर भेजा। इसी के साथ उसके संपर्क में आए नौ व्यक्तियों को शनिवार को एकांतवास में भेज दिया गया।


रोहटा गांव में नाई की दुकान चलाने वाला यह शख्स इन दिनों सब्जी बेच रहा था। शुक्रवार को इस व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर रात स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित नाई को आइसोलेशन सेंटर में भर्ती करा दिया। संक्रमित व्यक्ति से हुई पूछताछ के बाद शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम एक बार फिर गांव में पहुंची।


स्वास्थ्य विभाग की टीम नाई के परिवार की दो महिलाओं सहित छह सदस्यों और उससे शेव बनवाने वाले एक युवक सहित गांव में मेडिकल स्टोर चलाने वाले पिता-पुत्र को अपने साथ ले गई। इन सभी नौ व्यक्तियों को कैथवाड़ी के जनता इंटर कॉलेज में बनाए गए एकांतवास केन्ड में रखा गया है।

उधर, नाई के संक्रमित मिलने के बाद गांव में हड़कंप मचा है। दरअसल, गांव के न जाने कितने ही लोग कटिंग और शेविंग कराने और सब्जी खरीदने के चलते इस व्यक्ति के संपर्क में रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम फिलहाल सभी लोगों की सूची खंगाल रही है।