हरियाणा के सिरसा जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने बैंक मैनेजर कमल कटारिया के अपहरण मामले में आरोपियों से छह लाख 30 हजार रुपयों की बरामदगी की है। वारदात में शामिल एक आरोपी जशनदीप उर्फ सुखी की गिरफ्तारी होनी है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पंजाब क्षेत्र में लगातार छापेमारी की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद फिरौती की बकाया रकम बरामदगी के लिए प्रयास किये जायेंगे। 

ज्ञातव्य है कि गत पांच अप्रैल को पंजाब नैशनल बैंक लकड़वाली में मैनेजर के पद पर तैनात कमल कटारिया का गांव छतरियां के पास होन्डा सिटी कार में सवार 6 बदमाशों ने मैनेजर व साथी कर्मचारी का हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया था और डरा धमका कर सात लाख रुपये की फिरौती ली थी। फिरौती की रकम मिलने के बाद दोनों को मौजगढ़ गांव के नजदीक कार सहित छोड़ दिया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बड़ागुढ़ा थाने में मामला दर्ज किया था। 

सीआईए कालांवाली व सीआईए सिरसा पुलिस ने तत्परता से कारवाई करते हुए वारदात में शामिल मुख्य आरोपी जशनदीप को उसके साथियों सहित पंजाब के मलोट एरिया में कार बाजार के नजदीक से काबू कर लिया था। आरोपियों को अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान आरोपियों से अब तक 6 लाख 30 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं। आरोपियों को आज पेश अदालत करके 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर हिसार जेल भेज दिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों ने सात अन्य वारदातों का खुलासा किया है।