कथित रूप से करोड़ों का चूना लगाकर पिछले दिनों गुवाहाटी से फरार हो चुकी आरोपित महिला बैंक अधिकारी को महानगर पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया। इंडसइंड बैंक पलटन बाजार शाखा की उप प्रबंधक ओलविया दत्ता चौधरी की गिरफ्तारी की पुष्टि सेंट्रल जोन के डीसीपी रंजन भुंया ने करते हुए कहा कि उसे पकडऩे के लिए गुवाहाटी पुलिस की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

पानबाजार के एसीपी सुप्रतिमलाल बरुवा के नेतृत्व में गई पुलिस की टीम ने ओलविया को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया। बरुवा ने कहा कि उत्तराखंड के नैनीताल से आरोपित ओलविया मुरादाबाद की ओर से जा रही थी, तभी उसे दबोच लिया गया। महिला बैंक अधिकारी की गिरफ्तारी के समय उसके साथ उनकी मां, सात महीने की बच्ची और घरेलू नौकरानी थी। मालूम हो कि इस मामले में आरोपित महिला बैंक अधिकारी के पति जो कि इंडसइंड बैंक गंगटोक शाखा में कार्यरत था, उसके पलटन बाजार पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

गौरतलब है कि आरोपित ओलविया बतौर उप प्रबंधक इंडसइंड बैंक पलटन बाजार शाखा के कई ग्राहकों के कथित रूप से करोड़ों रुपए एनईएफटी के जरिए अपने व पति के खाते में ट्रांसफर कर चुकी थी। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद एक ओर जहां बैंक की ओर से आरोपित अधिकारी को निलंबित कर दिया गया, वहीं महिला बैंक अधिकारी पुलिस की आंखों में धूल झोंकर छिपती रही। सूत्रों के अनुसार आरोपित महिला बैंक अधिकारी ने कई ग्राहकों के करीब साढ़े तीन करोड़ रुपयों की हेराफेरी की थी।