बांग्लादेश की राजधानी ढाका स्थित इस्कॉन राधाकांत मंदिर में तोड़फोड़ और लूटपाट की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, ढाका के वारी में 222 लाल मोहन साहा स्ट्रीट पर इस्कॉन राधाकांत मंदिर पर 200 से अधिक लोगों ने गुरुवार को हमला किया। हमले में सुमंत्र चंद्र श्रवण, निहार हलदर, राजीव भद्र समेत कई लोगों के घायल होने की खबर है।

यह भी पढ़े : यश में वृद्धि चाहते हैं तो होली पर करें यह छोटा सा काम , गुलाबी रंग का गुलाल लेकर सबसे पहले करें ये काम


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर पर हमला गुरुवार शाम करीब 7 बजे हुआ। हमले के दौरान भीड़ मंदिर में रखी कई कीमती वस्तुएं लूटकर चली गई। हमलावरों ने मंदिर में काफी तोड़फोड़ की है। मंदिर की दीवारें टूट गई हैं। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें दिख रहा है कि मंदिर में काफी तोड़फोड़ की गई है। घटनास्थल पर अभी भी तनाव है। सौहार्द बनाए रखने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़े : मोदी निभाएंगे पुतिन से दोस्ती , रूसी अर्थव्यवस्था पर बढ़ती पाबंदियों के बीच रूस से छूट पर कच्चा तेल खरीदने को तैयार भारत


पिछले साल दुर्गा पूजा पंडाल पर हुआ था हमला

पिछले साल बांग्लादेश के कोमिला शहर में नानूर दिघी झील के पास दुर्गा पूजा पंडाल में कथित तौर पर कुरान को अपवित्र किए जाने की खबर फैल गई थी, जिसके बाद हिंसा भड़कने से कम से कम तीन लोग मारे गए थे। इससे पहले ढाका के टीपू सुल्तान रोड और चटगांव के कोतवाली में भी इसी तरह की घटनाएं सामने आई थीं।