पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में सियासी संग्राम गर्म होता नजर आ रहा है। बीजेपी ने नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की गर्दन पर तलवार लटका दी है। बीजेपी बंगाल को ममता बनर्जी से मुक्ति दिलाने के लिए शाम दाम दण्ड भेद की नीति अपना रही है। इस कड़ी में बीजेपी चुनाव आयोग से ममता बनर्जी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।


बीजेपी ने रिटर्निंग ऑफिसर से शिकायत की है कि ममता बनर्जी ने नामांकन में 6 मुकदमों की जानकारी नहीं दी है, मामला अब चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। जानकारी के लिए बता दें कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भी कोरोना वैक्सीन पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो पर चुनाव आयोग से शिकायत की थी, जिस पर आयोग ने एक्शन लेते हुए मोदी की फोटो हटवा दी थी।


शुभेंदु अधिकारी ने की शिकायत

शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए 'झूठा' कहा है और तमलुक में एक जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि “ममता बनर्जी ने अपने नामांकन में सच छुपाया है, ममता के खिलाफ दर्ज 6 मामलों की इस नामांकन में जानकारी नहीं दी गई है। जिसमें 2018 में असम में पांच मामले दर्ज किए गए थे, नामांकन में इनका उल्लेख नहीं किया गया है” । अभी बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नंदीग्राम से नामांकन रद्द करने की मांग की है।