बड़े और महंगे ब्रैंड्स लग्जरी के कई प्रोडक्ट्स अकसर कीमतों को लेकर लोगों के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में ऐसे ही ट्रोल हुआ है स्पेनिश लग्जरी ब्रैंड बैलेनसिआगा। दरअसल, बैलेनसिआगा लगभग डेढ़ लाख रुपए में शॉपिंग बैग ऑनलाइन बेच रही है। 

इस बैग की तुलना भारतीय ट्विटर यूजर्स थैले से कर रहे हैं। मामला सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया और यूजर्स ने इसे ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि मेरे सिंक के नीचे इसका पूरा कलेक्शन है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मेरी मम्मी इसे बैग डेढ़ सौ रुपए में घर पर ही बना लेती हैं। वहीं अधिकांश लोगों ने लिखा कि ऐसे बैग उनके घरों में सालों से उपयोग में लिए जा रहे हैं और उनके घर पर ऐसे चार से छह बैग आराम से मिल जाएंगे। गौरतलब है कि बैलेनसिआगा एक लग्जरी स्पेनिश बै्रंड है, जो अपने लैदर बैग्स के लिए मशहूर है। इस ब्रैंड की स्थापना साल 1919 में स्पेन के सैन सेबेस्टियन में स्पेनिश डिजाइनर क्रिस्टोबल बैलेनसिआगा ने की थी।

बता दें कि ब्लू शेड में बार्ब्स लार्ज ईस्ट-वेस्ट शॉपर बैग की कीमत 2,090 अमेरिकी डॉलर या Balenciaga की वेबसाइट पर लगभग 1,53,608 रुपये है। आयत के आकार के बैग में नीले, सफेद और लाल रंग के चेक प्रिंट बने हैं और हम शर्त लगाते हैं कि यह आपको किराने के बैग की याद दिलाएगा जिसे आप अक्सर बाजार लेकर जाते हैं। Balenciaga की स्थापना 1919 में स्पेन के सैन सेबेस्टियन में स्पैनिश डिजाइनर Cristobal Balenciaga द्वारा की गई थी और वर्तमान में यह पेरिस में स्थित है।