नई दिल्ली। पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी बजाज जल्द ही एक और नई बाइक भारत में लॉन्च करने वाली है। यह बाइक 125 सीसी बाइक सेगमेंट में टीवीएस रेडर 125, होंडा एसपी125 और हीरो ग्लैमर समेत कई पॉपुलर मोटरसाइल को कड़ी टक्कर देने वाली है। आने वाले कुछेक दिनों में बजाज सीटी 125एक्स (Bajaj CT 125X) लॉन्च होने वाली है। अब यह बाइक शोरूम में भी पहुंचने लगी है।

ये भी पढ़ेंः मोदी को एक और झटका देने की तैयारी में नीतीश, पशुपति पारस की पार्टी टूटने के कगार पर ?

बजट कम्यूटर सेगमेंट में बजाज सीसी सीरीज की बाइक्स लुक और फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माइलेज के लिए भी पॉपुलर हैं। अब लेटेस्ट फीचर्स के साथ ही ज्यादा पावरफुल बजाज सीटी 125 एक्स लॉन्च करने की कंपनी की तैयारी है।

बजाज की आने वाली बाइक बजाज सीटी 125एक्स के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी गुडलुकिंग राउंड हेडलाइट काउल के साथ ही ‘V’ शेप के एलईडी डीआरएल, छोटा वाइजर, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, रबर टैंक पैड, बड़ा ग्रैब रेल, सिंगल सीट सेटअप, लगेज रैक, साइड क्रैश गार्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें हैलोजन हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही टर्न इंडिकेटर भी लगे हुए हैं। इस बाइक में चार्जिंग शॉकेट भी मिलता है। बाकी फीचर्स में इसमें स्मार्ट कनेक्टिविटी देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Bihar Cabinet Expansion : नीतीश कैबिनेट का आज होगा विस्तार, राजद कोटे से बन सकते हैं 16 मंत्री, देखिए लिस्ट


Bajaj CT125X में Pulsar 125 और Pulsar NS125 की तरह ही 125 सीसी का इंजन दिया जा सकता है और यह इंजन 11.6 bhp की पावर और 11 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है। बजाज सीटी 125एक्स को इस महीने या अगले महीने 70 हजार रुपये से ज्यादा की शुरुआती कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। आपको बता दें कि बजाज भारत में सीटी सीरीज में सीटी100 और सीटी110 जैसी मोटरसाइकल पहले से सेल कर रही  है और ये माइलेज में जबरदस्त हैं।