बॉलिवुड और टीवी के ज्यादातर ऐक्टर्स सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। ऐसे में कई बार वे कुछ सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख देते हैं जो विवाद का कारण बन जाता है। अब मशहूर टीवी सीरियल महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाकर मशहूर हुए ऐक्टर फिरोज खान (Firoz Khan) ने भी बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी सांसद जया बच्चन (Amitabh Bachchan wife MP Jaya Bachchan) के बारे में कुछ ऐसा लिख दिया है।

फिरोज खान ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने जया बच्चन की लंबाई के बारे में तंज करते हुए बेहद अपमानजनक शब्द का प्रयोग किया है। फिरोज खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्ज़त बनाई थी, उसकी 'नटगुल्ली' पत्नी ने उस इज्ज़त का कबाड़ा कर दिया।'

फिरोज खान ने यह ट्वीट मंगलवार रात को किया है। उन्होंने यह ट्वीट सांसद के तौर पर जया बच्चन के संसद में भाषण को लेकर कहा गया है। सोमवार को संसद में भाषण देते हुए जया बच्चन बेहद नाराज हो गई थीं और उन्होंने काफी शोर-शराबा करते हुए सरकार और सभापति पर तरह-तरह के आरोप लगाए थे। यह मामला तब ज्यादा तूल पकड़ गया जबकि सोमवार के दिन ही ऐश्वर्या राय बच्चन से पनामा पेपर्स के मामले में ईडी ने पूछताछ भी की थी।

फिरोज खान की बात करें तो उन्होंने ऐक्टिंग डेब्यू 1984 में आई बॉलिवुड फिल्म 'मंजिल' से किया था। उन्हें असली पहचान 1988 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुए मेगा टीवी सीरियल महाभारत में अर्जुन की भूमिका निभाने के बाद मिली। फिरोज ने बॉलिवुड में 'कयामत से कयामत तक', 'खतरों के खिलाड़ी', 'जिगर', 'तिरंगा', 'करण अर्जुन', 'साजन चले ससुराल', 'राजा की आएगी बारात', 'मेंहदी', 'जोड़ी नंबर 1' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' जैसी बड़ी और मशहूर फिल्मों में काम किया है।