टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि इन दिनों वे अपने धमाकेदार डांस की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो में मुनमुन उर्फ बबीता जी (Babita Ji) फेमस सॉन्ग 'पनघट पे मेनका नाचे' पर अपने कातिलाना डांस मूव्स दिखा रही हैं। उन्होंने एक शॉर्ट वनपीस ड्रेस पहना हुआ है।

बता दें कि टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'बबीता जी' के किरदार से मुनमुन दत्ता को घर-घर में अपनी एक नई पहचान मिली है। शो में 'जेठालाल' (jethalal) और 'बबिता जी' के बीच प्यार भरी खट्टी मीठी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है। आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के अलावा मुनमुन दत्ता (munmun dutta) कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर उनके हुस्न का जादू ज्यादा चल नहीं पाया। इसी वजह से उन्होंने छोटे पर्दे की ओर रुख किया। वहीं 'तारक मेहता...' शो में काम करने के बाद उन्हें एक नई पहचान मिली।

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ। उन्होंने साल 2004 में उन्होंने जीटीवी पर आने वाले सीरियल 'हम सब बाराती' से डेब्यू किया। फिल्मों की बात करें तो मुनमुन दत्ता की पहली फिल्म कमल हासन के साथ 'मुंबई एक्सप्रेस' (Mumbai Express) (2005) थी। इसके अलावा वो साल 2006 में 'हॉलीडे' में नजर आई थीं।