मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रेलवे ट्रैक पर एक बी.टेक. स्टूडेंट की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस को मौके से मृतक की स्कूटी और मोबाइल भी मिला है। साथ ही मृतक की इंस्टाग्राम आईडी का एक स्क्रीनशॉट उसके दोस्तों और परिजनों के वॉट्सऐप पर आया, जिस पर लिखा है- 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा।' इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। इस मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गई है। 

यह भी पढ़ें : CLP नेता देवव्रत सैकिया ने NF से की पूर्वोत्तर में सभी रेलवे कार्यों की समीक्षा करने की गुजारिश

पुलिस के मुताबिक सिवनी मालवा निवासी निशांक राठौर (20) पुत्र उमाशंकर राठौर भोपाल के ओरिएंटल कॉलेज में B.Tech पांचवें सेमेस्टर का स्टूडेंट था। रविवार रात उसका शव भोपाल-नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। वहीं, मृतक के नजदीक ही उसकी स्कूटी और मोबाइल रखे थे। पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल के बाद मृतक छात्र के परिजनों को इस मामले की जानकारी दी और शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेजा है। अब मौत के कारणों को जानने के लिए पीएम रिपेार्ट का इंतजार किया जा रहा है।   

यह भी पढ़ें : अनिश्चितकालीन हड़ताल पर असम LPG ट्रांसपोर्टर, सिलिंडरों की कमी ने मचा दिया गदर

उधर, परिजनों और दोस्तों का कहना है कि रात में उनके वॉट्सऐप पर निशांक की इंस्टाग्राम आईडी का एक स्क्रीनशॉट आया था। स्क्रीनशॉट पर स्टूडेंट की फोटो है और उस पर लिखा है, 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा...' अब इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।