समाजवादी पार्टी से विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें एकबार फिर बढ़ सकती हैं। आजम पर गवाह को धमकाने का आरोप लगा है। इसी आरोप में आजम समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 2019 में दायर एक मामले के गवाह ने केस दर्ज कराया है। जमानत पर चल रहे व्यक्ति का किसी गवाह को धमकी देना गंभीर मामला माना जाता है। ऐसे में इस बात की चर्चा है कि क्या आजम खान फिर से जेल जाएंगे? 

यह भी पढ़े : Vastu Tips: बाथरूम में भूलकर भी न रखें खाली बाल्टी, इस रंग की बाल्टी रखने से दूर होगा वास्तु दोष

महीनों तक जेल में रहे आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद बाहर आने का मौका मिला था। आजम खान पर 2019 में एक मुकदमा दर्ज हुआ था। अब इसी मामले में गवाह को धमकाने का आरोप है। 2019 में दर्ज मुकदमे में पीड़ित नन्हे गवाह है।

आरोप है कि आजम खान की ओर से उसे धमकाया जा रहा है। शहर कोतवाली में आजम खान समेत 6 अज्ञात लोगों पर मकुदमा दर्ज हुआ है। आजम पर धारा 147, 195-A, 506 और 120B में मुक़दमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े : राशिफल 17 अगस्त: इन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत भारी, ये लोग काली वस्‍तु का दान करें

इससे पहले आजम खान धोखाधड़ी के मामले में करीब 27 महीने तक सीतापुर जेल में बंद रहे थे। 19 मई को सपा नेता आजम खान जेल से बाहर आए थे। इसके बाद से आजम लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। कभी इशारों में कभी सीधा निशाना साधते रहे हैं।