पूरे देश को झकझोर कर रख देने वाले आयशा आत्महत्या कांड में पकड़े गए मृतका के पति आरिफ को आज यहां पुलिस हिरासत की अवधि पूरी होने पर अदालत में पेश किया गया और उसे जेल भेज दिया गया। 

पुलिस ने बताया कि आरिफ खान को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया था। आज अदालत में और रिमांड की मांग नहीं करने पर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। अहमदाबाद के वटवा इलाक़े में अलमीना पार्क की निवासी आयशा बानु मकरानी (23) ने गत 25 फरवरी को एक वीडियो बनाने के बाद यहां रिवरफ्रंट से साबरमती नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली थी। 

बेहद भावुक करने वाले इस वीडियो में उसने कहा था कि आरिफ़ ने ही उसे मर जाने और इसका वीडिओ बनाने को कहा है। वह यह एक निजी बैंक में काम करती थीं। उनकी जुलाई 2018 में राजस्थान के जालोर जिले के निवासी आरिफ से शादी हुई थी। पर वह पिछले साल मार्च से यहां अपने माता- पिता के घर रह रही थीं। आरोप है कि आरिफ के किसी अन्य महिला से सम्बंध हैं। वह आयशा के सामने ही इस महिला से फोन पर अश्लील वीडियो चैट करता था जिससे उसे परेशानी होती थी। पुलिस राजस्थान के पाली से पकड़े गए आरिफ को गत मंगलवार को यहां लायी थी।