वालमार्ट के साथ समझाैते के बाद फ्लिपकार्ट ने आकर्षक आॅफर्स की झड़ी लगा दी है। ग्रोसरी के फील्ड में काम कर रही दूसरी कंपनियों के साथ मुकाबले के लिए फ्लिपकार्ट पे एक रुपए में सामान देना शुरू कर दिया है।


1 रुपये में मिल रहा अरहर दाल
हर महीने की शुरुआत में फ्लिपकार्ट ब्रांडेड कंपनी का एक लीटर सरसों तेल, एक किलो अरहर दाल और एक किलो चीनी 1-1 रुपये में खरीदने का शानदार ऑफर दे रही हैं। ग्रोसरी सेगमेंट में दरअसल फ्लिपकार्ट, अमेजन और बिग बास्केट के साथ ग्रोफर्स ई-कॉमर्स बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए जबरदस्त प्रतियोगिता कर रही है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको घरेलू इस्तेमाल के कई सामान पर शानदार डिस्काउंट मिलता है। इस ऑफर में आप आटा, शैम्पू, दाल और तेल आदि बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

ऑफर में है शर्त
सुपरमार्ट नाम से ग्रोसरी स्टोर में आप एक रुपये की मामूली कीमत पर एक किलो अरहर दाल, चावल, चीनी, रिफाइंड ऑयल और आटा खरीद सकते हैं। Today's Steal Deals के तहत रोजाना ग्राहकों को तीन आइटम मात्र एक रुपये में ऑफर किए जा रहे हैं। ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की इस डील का फायदा उठाने के लिए एक रुपये में ये तीन चीजें खरीदने के लिए आपको कम से कम 599 रुपये की खरीदारी करनी होगी। 


15 फीसदी छूट भी
यदि आप फ्लिपकार्ट की साईट/एप से खरीदारी करते हैं और एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 15 फीसदी की छूट मिलेगी। इस छूट के लिए आपको कम-से-कम 1,500 रुपये की खरीदारी करनी होगी।