भारतीय लड़की से शादी करने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में अब ऑस्ट्रेलिया के एक खतरनाक क्रिकेटर का नाम भी शामिल हो गया है। ग्लेन मैक्सवेल अब भारत के दामाद भी बन गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ शादी की है। ग्लेन मैक्सवेल की भारतीय मूल की पत्नी ने खुद इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन की तरह मणिपुर में फटने वाले थे बम, AssamRifles ने नाकाम किया आतंकियों का हमला

ऑस्ट्रेलियाई सुपरस्टार 27 मार्च को तमिल रीति-रिवाज के साथ शादी करेंगे। कुछ वक्त पहले दोनों की शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था, जिसमें तमिल भाषा में सब छपा हुआ था। इस कार्ड की काफी तारीफ हुई थी।

ग्लेन मैक्सवेल ने मार्च 2020 में भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vini Raman) के साथ भारतीय रीति-रिवाज के अनुसार सगाई की थी। गौरतलब है कि मार्च 2020 में मैक्सवेल ने भारतीय परंपरा के अनुसार विनी रमन से सगाई की थी और सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें : इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दिखाई हिम्मत, पूरे विधायकों के साथ देखी The Kashmir Files

मैक्सवेल और विनी 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मैक्सवेल 2019 की शुरुआत में विनी को ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड्स में ले गए थे। कुछ महीने पहले ही यह जोड़ी यूरोप की यात्रा पर गई थी। भारतीय मूल की विनी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में सेटल हैं। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वह पेशे से फार्मासिस्ट हैं। आईपीएल 2022 के लिए इस ऑलराउंडर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने 11 करोड़ रुपए में रिटेन किया था।