बिहार में औरंगाबाद जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भरथौली गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -139 पर शुक्रवार शाम को जीप के धक्के से बालिका और दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि दो अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयी। 

धान की रोपनी के करने के बाद सभी सड़क किनारे बैठी हुई थी तभी तेज गति से आ रही जीप ने उन्हें रौंद दिया। सू्त्रों ने बताया कि हादसे में कठौतिया निवासी रामाधार पासवान की पत्नी मुन्नी देवी (40 वर्ष ) विजय पासवान की पत्नी राममुन्नी देवी (35 वर्ष) और बेटी ज्योति (8 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि उर्मिला देवी और रुक्मिणी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। 

घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस बीच दुर्घटना के बाद उत्तेजित ग्रामीणों ने औरंगाबाद - पटना मार्ग को जाम कर दिया है और लोग मृतकों तथा घायलों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं । जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने बताया कि दुर्घटना के सभी मृतक के परिजनों को राज्य सरकार के प्रावधान के अनुसार चार - चार लाख की सहायता राशि प्रदान की जाएगी।