उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक ने वीडियो वायरल कर सांसद वरुण गांधी से माफी मांगी है। सर्वेश गंगवार नाम के इस युवक का कहना है कि उसे दो दिन पहले कोतवाली सुनगढ़ी पुलिस ने शराब के मामले में पकड़ा था। उसने वही से संसद वरुण गांधी को फोन किया था, वह शराब के नशे में था इसलिये अपनी बात सही से नहीं कह पाया और ऑडियो वायरल हो गया, जिसके लिए वो सांसद से क्षमा चाहता है। 

सांसद वरुण के मीडिया प्रभारी एम आर मालिक ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि आडियो वायरल करने वाला ड्रग्स एंव नकली शराब का कारोबारी है। पुलिस ने इसे रंगे हाथों पकड़ा था। बचने के लिए इसने सांसद को फोन किया था, लेकिन सांसद वरुण गांधी ने संरक्षण नहीं दिया। गौरतलब है कि पीलीभीत में इन दिनों एक ऑडियो वायरल हो रहा है। बातचीत के इस ऑडियो में एक तरफ पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में रहने वाला सर्वेश, तो दूसरी तरफ भाजपा सांसद वरुण गांधी की आवाज बताई गई है। यह भी कहा जा रहा है कि सुनगढ़ी पुलिस ने सर्वेश के घर से शराब की कुछ पाउच बरामद किए थे, जिसके बाद उसको पकड़ कर चौकी पर ले आई थी। सर्वेश ने सांसद को कॉल लगा दिया और मदद की गुहार लगानी चाही। मदद तो नहीं मिली, लेकिन उल्टा बेतुका जवाब मिला। 

सांसद ने फोन पर आरोपी से साफ कह दिया कि ये रात के साढ़े नौ बजे फोन करने का तरीका ठीक नहीं है और फोन काट दिया। बातचीत में कुछ अपशब्द भी सुनाई पड़ रहे है। भाजपा सांसद से बात करने वाले सर्वेश ने खुद ही अपनी बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । बातचीत का ऑडियो वायरल करने वाले सर्वेश से जब बात की गई तो उसने बताया कि वह शराब के नशे में था और गलती से उसने ऑडियो वायरल कर दिया, जिसकी माफी मांगता है। सुनगढ़ी थानाध्यक्ष अत्तर सिंह ने बताया इस मामले में पुलिस ने सर्वेश के खिलाफ अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में मुकदमा लिखा है और तफ्तीश कर रही है।