ऑडी इंडिया ने फेस्टिव सीजन के लिए भारतीय बाजारों में Q7 मॉडल का लिमिटेड एडीशन लॉन्च किया है। कंपनी इस कार की केवल 50 यूनिट ही बेचेगी। बता दें कि इसमें कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है इसे अन्य Q7 से बेहतर दिखने वाली बनाया गया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 88,08,000 रुपये है। यह नया एडीशन टेक्नोलॉजी ट्रिम पर आधारित है।

ये भी पढ़ेंः अभी नहीं गया है मानसून, मौसम विभाग ने दी बड़ी चेतावनी, यहां होगी मूसलाधार बारिश

कार का रंग बरिक ब्राउन है जो केवल लिमिटेड एडीशन क्यू7 को ही दिया गया है। इसके ग्रिल में थोड़ा बदलाव किया गया है। कार के फ्रंट में सिल ट्रिम ऐड किया गया है। गाड़ी के इंटीरियर में 10।1 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेन्मेंट, एंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्लाइमेंट कंट्रोल, पार्क असिस्ट प्लस और एबिएंस लाइटिंग आदि दी गई हैं।

इस कार में तीन रो हैं। तीसरी पंक्ति की सीट्स को भी इलेक्ट्रॉनिकली एडजेस्ट किया जा सकता है। इन्हें इलेक्ट्रॉनिकली फोल्ड भी किया जा सकता है। कार में इसके अलावा आपको पेनारोमिक सनरूफ, अडैप्टिव वाइपर्स, स्पोक अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। कार में आपको 8 एयरबैग मिलेंगे।

लिमिटेड एडीशन में 3 लीटर पेट्रोल इंजन है जिसकी पावर 340 एचपी और टॉर्क 500 एनएम है। कंपनी का दावा है कि यह कार केवल 5.9 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। कार में 48 वोल्ट का हाइब्रिड सिस्टम है और यह ऑल व्हील ड्राइव कार है।

ये भी पढ़ेंः कोलकाता में छह ठिकानों पर ED ने मारा छापा, अब तक 7 करोड़ रुपये बरामद

कार में आपको सब वूफर और एम्पलीफायर के साथ बीएंडओ प्रीमियम 3डी साउंड सिस्टम मिलेगा। किक टू ओपन इलेक्ट्रिक गेट, फोर-जोन क्लाइमेंट कंट्रोल, दूसरी पंक्ति की सीट में रिक्लाइनर की फैसलिटी, स्पीड लिमिटर के साथ क्रूज कंट्रोल 360 डिग्री पार्किंग कैमरा और लेन चेंजिंग अलर्ट की सुविधा मिलेगी।