बंगाईगांव  । बंगाईगांव जिलांतर्गत जोगीघोपा महकमा, जहां कोयले से संबंधित लोडिंग और अनलोडिंग का कार्य बड़े पैमाने पर होता है, में आज एनफोसमेंट, सेल्स टैक्स, मजिरट्रेट आदि से  जुड़े संयुक्त दल ने कार्य की समीक्षा के लिए कहा गया, जिस पर लोगों ने न केवल हमला किया बल्कि गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया पूरी घटना में तीन से चार अधिकारी चोटिल हुए हैं। 

वहीं थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि इस मामले में केस दर्ज किया गया है और दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है एनफोर्समेंट से जुड़े अधिकारी ने बताया कि कल डीटीओ ने जानकारी दी थी कि आज उक्त जगह पर एनफोर्समेंट, सेल्स टैक्स और मजिस्ट्रेट जाकर संयुक्त रूप से कार्यों की समीक्षा करेंगे। 

वहीं जोगीघोपा में जाकर उक्त दल ने रास्ते में खड़ी चार गाडियों के चालकों से कागजात मांगें, जिस पर वे टालमटोल करते रहै। तभी एक वाहन में बैठा व्यक्ति, जो वहीं का सक्रिय दलाल जैसा प्रतीत हो रहा था, ने मौजूद अधिकारी से बहस करने लगा। गाड़ी में 16 तन माल था, जो ओवरलोडिंग श्रेणी में आता है। दोनों के बीच बातचीत चल ही रही, तभी यकायक बहस बढ़ गई और वहा मौजूद लोगों की भीड़ ने गाड़ी  पर हमला कर दिया, तीन-चार अधिकारी और उनकी टीम पूरी घटना में चोटिल हो गई।