उत्तर प्रदेश के इटावा में मंडप में जब दुल्हन को पता चला कि उसका होने वाला पति गंजा है और विग पहनता है तो वह बेहोश हो गई. आखिर में लड़की ने शादी से इन्कार कर दिया. पूरे इलाके में घटना की चर्चा है. लड़के वालों पर आरोप है कि उन्हें दूल्हे के गंजे होने की बात छिपाई, जिसके कारण ऐनवक्त पर शादी नहीं हो सकी. घटना इटावा जिले के भरथना इलाके में बुधवार रात उस वक्त हुई, जब दुल्हन को पता चला कि दूल्हा अपने गंजेपन को छिपाने के लिए विग का इस्तेमाल कर रहा है.

यह भी पढ़े :  कालसर्प दोष : अशुभ ही नहीं शुभ फल भी प्रदान करता है कालसर्प दोष, जानिए कैसे दूर करें कालसर्प दोष, कालसर्प दोष की पूजा

जब वरमाला का समारोह चल रहा था, तो दुल्हन ने देखा कि दूल्हा अजय कुमार अधिक सतर्क था और बार-बार अपने साफे को ठीक कर रहा था. शक उस समय यकीन में तब्दील हो गया, जब किसी ने दुल्हन को बताया कि दूल्हा वास्तव में गंजा है और सिर पर विग लगाए हुए है. यह सुनते ही दुल्हन बेहोश हो गई और स्टेज पर गिर पड़ी. 

बाद में जब उसे होश आया तो उसने दूल्हे से शादी करने से इन्कार कर दिया. दूल्हे को बिना शादी किए ही घर लौटना पड़ा. हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और बारात अंत में दुल्हन के बिना लौट गई.

यह भी पढ़े : पति को मारकर लाश के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, धड़ को घर में ही गाड़ दिया, बेटे ने खोल दिया राज


एमपी में भी सामने आया था ऐसा ही मामला

ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के रीवा जिले से सामने आया था. तब एक दुल्हन ने दूल्हे की मानसिक स्थिति का हवाला देते हुए शादी की रस्मों के बीच में ही दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं, दुल्हन के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर दूल्हे और बारातियों को बंधक बनाकर पीटा भी था. घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दूल्हे को बालों से घसीटते हुए देखा जा रहा है.