- कृषक मुक्ति संग्राम समिति के नेता अखिल गोगोई को एक साल तक जेल में रहना होगा।  राष्ट्रीय सुरक्षा कानून सलाहकार परिषद की सलाह पर गृह विभाग ने यह निर्देश जारी किया है।
- जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के कथित भड़काऊ बयान को लेकर असम का माहौल गरमाया हुआ है। वहीं मदनी ने दोहराया कि वे अपनी कही बातों पर आज भी अडिग हैं।

- असम लोक सेवा आयोग में नियुक्ति पाने वाले फर्जी 25 में से 22 अधिकारियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अब कम से कम 38 अन्य अधिकारियों से पूछताछ करेगी।
- भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 19 नवंबर से 22 नवंबर तक तीन पूर्वोत्तर राज्यों अरुणाचल प्रदेश, असम तथा मणिपुर के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। राष्ट्रपति 20 नवंबर को असम के सिल्चर में नमामी बराक उत्सव के समापन समारोह में खुद भाग लेंगे।
- असम विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवब्रत सैकिया ने भाजपा सरकार पर आलोचना करने वालों को पुलिस के दम पर डराने का आरोप लगाया। उन्होंने जमियत उलेमा ए हिंद के प्रमुख मदनी के साथ मंच साझा करने वालों से पूछताछ पर कहा कि इन बुद्धिजीवियों द्वारा मदनी के बयान पर सहमति देने का कोई प्रमाण नहीं है।