असम टी ट्राइब्स स्टूडेंट्स एसोसिएशन ने दुर्गा पूजा पर 20% फीसदी बोनस देने की मांग की है। ATTSA उन्होंने यह मांग दुर्गा पूजा से पहले देने की मांग करते हुए असम के तिंगखोंग कस्बे में प्रदर्शन किया है। प्रदर्शनका​रियों ने इस दौरान अपने हाथों में अपनी मांगों वाली तख्तियां लेकर असम पार्लियामेंट्री अफेयर्स मंत्री चंद्र मोहन पटवारी, इंडियन टीन एसोसिएशन चेयरमेन विवेक गोयनका तथा नॉर्थ ईस्टर्न टी एसोसिएशन के एडवाइजर बैद्यनाथ बरकाकोती के पुतले जलाए गए।

प्रदर्शनकारियों ने कंसुलेटिव कमेटी आफ एसोसिएशन तथा टी गार्डन मालिंक के खिलाफ बोलते हुए कहा है कि हमें 8.33 फीसदी नहीं बल्कि दुर्गा पूजा 20 फीसदी बोनस चाहिए। यह टी गार्डन कर्मचारियों को यह बोनस उन्होंने दुर्गा पूजा से 20 दिन पहले देने की मांग की। गौरतलब है कि टी गार्डन कर्मियों के लिए बोनस पेमेंट एक्ट 1986 के मुताबिक कम से कम देय बोनस 8.33 और अधिकत 20 फीसदी है। 

गोलाघाट जिले में स्थित कुकताई टी गार्डन के कर्मी तथा AATSA के लोगों ने मिलकर 20 फीसदी बोनस के लिए यह प्रदर्शन करते हुए मांग उठाई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि टी गार्डन मालिक उनकी बातों और परेशानियों को अनसुनी कर रहे हैं।