उत्तरपूर्व की मशहूर गायिका सुष्मिता राय की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। सुष्मिता कोच राजबोंगसी की गायिका थी। इस दुर्घटना में उनके पिता और दादा-दादी की भी मृत्यु हो गई, जबकि परिवार के ही 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना से समय गायिका पश्चिम बंगाल से एक कार्यक्रम में भाग लेकर अपने परिवार के 7 सदस्यों समेत वापस असम के कोकराझार लौट रही थी।

खबर है कि यह दुर्घटना पश्चिम बंगाल के कालचिनी स्थित नेशनल हाईवे 31 सी पर घटी। इस दौरान वो शेवरले कार से असम के कोकराझार जिले के सालकाटी स्थित अपने घर लौट रही थी। लेकिन उनकी कार 18 चक्कों वाले ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के समय सुष्मिता समेत कार में 7 सात लोग सवार थे। इनमें उनके दादा-दादी, माता-पिता तथा दो बहनें भी शामिल थे।

बताया जा रहा है कि सुष्मिता पश्चिम बंगाल में आयोजित होने वाली बोल बम यात्रा कार्यक्रम में भाग लेकर वापस लौट रही थी तभी यह घटना घटी। इस घटना में सुष्मिता समेत उनके दादा जोगेस कुमा राय, दादी परमिला राय तथा पिता राजकुमार राय की भी मृत्यु हो गई। जबकि उनकी माता कल्याण राय तथा दो बहनें आरूषी और कुमकुक बुरी तरह से घायल हो गईं जिनको अलीपुरदौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।