असम के विस्वनाथ जिले के बालीपुर स्थित असम रायफल्स के कैंप में मंगलवार को देर रात एक जवान के द्वार अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने का मााला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बालीपोखरी स्थित असम राइफल के कैंप में मंगलवार की देर रात को उत्तराखंड राज्य के निवासी जवान गोपाल सिंह ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

गोली की आवाज सुनकर कैंप में मचा हड़कंप
गोली की आवाज कैंप में सुनाई देने पर अपरा-तफरी मच गई। मौके पर असम रायफल्स के जवान व अधिकारी पहुंचकर खून से लथपथ जवान को इलाज के लिए अस्पताल में ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जवान का शव अपने कब्जे में ले लिया है आैर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।


असम में तैनात सीआरपीएफ जवान की हार्ट अटैक से मौत
वहीं असम के तेजपुर में तैनात सीआरपीएफ की 30वीं बटालियन के माजरी खुर्द निवासी जवान बलवंत यादव की हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई। बलवंत के परिजनों ने बताया कि ड्यूटी के दौरान अटैक आने पर बलवंत को गुवाहाटी अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद जवान काफी समय से अस्पताल में भर्ती था। मंगलवार को अस्पताल में मृत्यु हो गई। बलवंत यादव के एक पुत्री ओर एक पुत्र है जो कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं।