महानगर के कुमारपाड़ा इलाके में हुए हत्याकांड की गुत्थी के तार देश के अन्य राज्यों से भी जुड़े हैं। पुलिस की जांच में धीरे-धीरे विस्फोटक खुलासे हो रहे हैं। जिस पर तीव्र कार्रवाई करते हुए महानगर पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए हर पहलू पर अपनी ओर से कार्रवाई कर रही है। इसके लिए गुवाहाटी पुलिस बिहार पुलिस से भी संपर्क कर रही है।


यह बातें गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दीपक कुमार ने सोमवार को कही। कुमार ने कहा कि श्याम शर्मा की हत्या मामले में शामिल  पेशेवर आपराधियों की धरपकड़ के लिए वे स्वंय बिहार पुलिस से संपर्क कर रहे हैं और हत्या में शामिल आरोपियों की तस्वीरें भी मुहैया करा दी गई हैं। हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए असम के विभिन्न जिलों की पुलिस की भी मदद ली जा रही है।


प्रत्यक्षदर्शी के बयान के अनुसार तथा सीसीटीवी फुटेज से संग्रह फोटो से हत्यारों के चेहरे बेनकाब हो गए हैं। वहीं घटनास्थल से पुलिस ने हवाई सैंडल की एक जोड़ी भी बरामद की, जो भागते समय वहीं छुट गई थी। सीसीटीवी फुटेज में भी एक व्यक्ति बगैर सैंडल के नंगे पैर जाते दिख रहा है। ऐसे में पुलिस के लिए प्राथमिकता के तौर पर  हत्यारों की पहचान करना है  ताकि उन्हें दबोचा जा सके।