असम से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। असम पुलिस के एक कांस्टेबल ने मॉडल की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक कर दी क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था। घटना रविवार की है, जब लड़की, जो पेशे से मॉडल है, ने हाजो पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

मॉडल का आरोप है कि असम पुलिस मुख्यालय में बतौर कांस्टेबल तैनात इकबाल हुसैन ने उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। इकबाल हुसैन हाजो का रहने वाला है। मॉडल का दावा है कि इकबाल उससे शादी के लिए कह रहा था लेकिन उसने इनकार कर दिया था। इसके बाद इकबाल उसे धमकाने लगा और ब्लैकमेल करने लगा।

पीडि़ता का कहना है कि इकबाल उसके घर में घुस आया और उसे धमकाया। इसके अलावा मॉडल ने बताया कि इकबाल ने मुझ पर नजर रखने के लिए मेरा मोबाइल फोन हैक कर लिया। उसने मोबाइल से न्यूड तस्वीरें ले ली, बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद ये तस्वीरें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। हालांकि लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि कांस्टेबल को पकडऩे के लिए पुलिस पर्याप्त कदम नहीं उठा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। अगर लड़की की ओर से लगाए गए आरोप सही पाए गए तो इकबाल हुसैन के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।