असम के गुवाहाटी शहर का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मनचला युवक एक युवति के साथ अश्लील हरकतें करता हुआ नजर आ रहा है। इसमें और बात गौर करने वाली ये है कि जब वो मनचला युवति को छेड़ रहा था तब बस मेंं सवार अन्य लोगों ने उसका विरोध करने की बजाए उसको सिर्फ बस से उतर जाने को कह रहे है। 

ये है घटना

यह वीडियो 10 जून का है जिसमे एक युवति बस से डाउन टाउन की ओर जा रही थी। इसी दौरान उसकी बगल की सीट पर बैठे व्यक्ति ने युवति के निजी अंगों को अपने हाथों स्पर्श करना शुरू कर दिया। मनचले द्वारा बार—बार यही हरकत करने पर युवति ने खड़े होकर उसका विरोध किया।  

नींद में होने का बनाया बहाना

यु​वति द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी हबिबुर रहमान नींद में गलती से स्पर्श होने की बात कहने लगा। हालांकि पीड़िता ने 2 मिनट तक चलती बस में उसका विरोध किया, लेकिन अन्य सवारियों में से किसी ने उसका साथ नहीं किया। उसके बाद आरोपी बस से उतर गया। इस घटना को लेकर युवति ने सोशल मीडिया पर भी वीडियो अपलोड कर अपनी आप बीती जाहिर की है।

पुलिस ने लिया संज्ञान

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पता चला कि वो उस युवक का असली नाम स्वपन देबनाथ है तथा बामुनीमैदाम में एक किराने की दुकान चलाता है। साथ यह घटना वायरल होने पर महानगर पुलिस आयुक्त दीपक कुमार ने स्वयं संज्ञान लेते हुए मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।