प्यार में तो लोग एक दूसरे के लिए जान देने को तैयार रहते हैं लेकिन असम में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ जो किया उसके बारे में जानकर आप सन्न रह जाएंगे। राज हुसैन नाम के प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की नग्न तस्वीरें खींच ली। उसने प्रेमिका को धमकाया कि वह उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। 



हुसैन इन नग्न तस्वीरों के जरिए अपनी प्रेमिका को ब्लैकमेल करने लगा। हुसैन ने प्रेमिका से ज्वैलरी और पैसे वसूले। इससे भी उसका जी नहीं भरा तो उसने प्रेमिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। इसके बाद हुसैन ने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया। वह लड़की को बेचने के लिए तिनसुकिया में मानव तस्करों के पास ले गया लेकिन जब वे मानव तस्करों से डीलिंग कर रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। 


शिवसागर के अमुगुरी का रहने वाला राज हुसैन शिवसागर में कॉलेज की एक लड़की से मिला। एक महीने पहले दोनों एक दूसरे से मिले। दोनों फोन पर एक दूसरे से बातें करने लगे। इसके बाद हुसैन ने लड़की को प्रपोज किया। इसके बाद हुसैन ने लड़की की नग्न तस्वीरें खींच ली। हुसैन इन तस्वीरों के जरिए लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। हुसैन ने लड़की की धमकी दी कि वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर देगा।



ब्लैकमेल कर हुसैन ने लड़की से ज्वैलरी और पैसे ले लिए। ज्वैलरी और पैसे लेने के बावजूद हुसैन ने लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी तीनों आरोपियों और दो अन्य मानव तस्करी करने वालों को जेल भेज दिया। पुलिस ने मेडिकल टेस्ट के बाद पीडि़त लड़की को घर भेज दिया।