असम से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गुवाहाटी में दो लोगों ने एक लड़की को अगवा कर लिया और चलते वाहन में उससे गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि लड़की बुधवार से गायब थी। 

गोरसुक से उसे दो लोगों ने अगवा कर लिया था। अपहरणकर्ता ने उससे कई बार रेप किया। शुक्रवार को जालुकाबरी पुलिस ने पीडि़ता को बरामद कर लिया। 

पुलिस को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। दोनों आरोपियों की पहचान सोनाबर अली और मोइनुल हक के रूप में हुई है। राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर लोगों के एक वर्ग में जबरदस्त आक्रोश है। 

गौरतलब है कि मंगलवार को अजारा पुलिस ने एक शिक्षक को नाबालिग से छेडख़ानी के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि 38 साल के देबेदर कुमार को पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।  

आरोपी पेशे से फिजिक्स का शिक्षक है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार शिक्षक ने स्वीकार किया है कि ट्यूशन के दौरान वह नाबालिग लड़की को टच करता था। वह मूलत: बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। आरोपी शिक्षक को बुधवार को कामरुप के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने आरोपी शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

असम के लखीमपुर जिले के बिहपुरिया में गत गुरुवार को एक शिक्षक का शव मिला था। उसकी पहचान श्रीमंता सैकिया के रूप में हुई थी। टीईटी टीचर सैकिया का शव पुल में तैरता हुआ मिला था। पुलिस के मुताबिक उन्हें संदेह है कि शिक्षक की बदमाशों ने हत्या की है। शव पर चोट के निशान पाए गए हैं। उन्हें सबूत मिटाने के लिए बॉडी को नाले में फेंक दिया।