कांग्रेस द्वारा बुने गए राफेल विमान के चक्रव्यूह में उसी को घेरने के लिए भाजपा ने अपने बाण छोड़ने शुरू कर दिए  हैं। देशभर में संवाददाता सम्मेलन कर राफेल पर कांग्रेस को झूठा करार देने का प्रयास किया तो अब पार्टी देश भर के साथ यहां राज्य भर में विरोध जुलूस निकालने जा रही है। इसके जरिए पार्टी आम जनता को बताने का प्रयास करेगी कि कांग्रेस  पार्टी प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार को बदनाम करने के लिए झूठ का सहारा ले रही है।

प्रदेश महासचिव दिलीप साइकिया ने बताया कि कांग्रेस की झूठ की पोल खोलने के लिए प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन का घेराव करेंगे। वहीं प्रत्येक जिला उपायुक्त एवं महकमाधिपति के जरिए राष्ट्रपती को ज्ञापन भेजेगी। जिसमें यह बताया जाएगा कि कांग्रेस पार्टी किस प्रकार झूठ की राजनीति तथा संवैधानिक संस्थाओं का असम्मान कर रही है।

सइकिया ने कहा कि घोटालों में आकंठ डूबी कांग्रेस पार्टी की सरकारों ने रक्षा सौदों में हमेशा दलाली खाई है। पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा न मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने झूठ गढ़ने का कार्य किया और सुप्रीम कोर्ट के फैसले से दूध का दूध और पानी का पानी होने के बावजूद कांग्रेस अपनी झूठ से बाज नहीं आ रही है।