बिहार के भागलपुर जिले में एक व्यक्ति जुए में हार गया और अपनी 30 वर्षीय पत्नी की बोली लगा दी। व्यक्ति पत्नी से अपने जुआरी दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और जब पत्नी ने यौन संबंध जारी रखने से इनकार कर दिया तो उसने उस पर तेजाब डाल दिया। पीड़िता ने दो-तीन बार और उसके पति के बाद अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया और उसके बाद उस पर तेजाब फेंक दिया।


सूत्रों ने बताया कि वह अपनी पत्नी की शुद्धि चाहते थे। मोजाहिदपुर थाने के एसएचओ राजेश कुमार झा ने कहा कि आरोपी पति सोनू हरिजन को गिरफ्तार कर लिया गया। व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला बेहद संवेदनशील होने के कारण, हमने तुरंत एक प्राथमिकी दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आगे की जांच चल रही है और अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा, यदि वे इस मामले में शामिल पाए जाते हैं तो।


पुलिस को दिए एक बयान में, आरोपी ने कहा कि उसने करीब डेढ़ महीने पहले शर्त खो दी थी। पीड़ित को एक महीने के लिए दांव के विजेताओं को सौंपना था लेकिन पीड़ित ने दो या तीन बार के बाद उनके साथ जाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बयान का अध्ययन कर रहे हैं और आरोपी ने कबूल किया है कि उसने अपनी पत्नी को जुए के दांव में खो दिया था और उसे अपने जुआरी दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया था।