हरियाणा के विधायक असीम गोयल ( Haryana MLA Asim Goel)  ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनकी 'हिंदू बनाम हिंदुत्व-वादी' टिप्पणियों को लेकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस सांसद खुद नहीं जानते कि वह हिंदू, मुस्लिम या ईसाई हैं। असीम गोयल साल 2014 से अंबाला सिटी विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं। 

गोयल ने कहा कि राहुल गांधी खुद नहीं जानते कि वह हिंदू हैं, मुस्लिम हैं या ईसाई हैं। इस विषय पर शोध होना चाहिए। उन्हें देश की नहीं, बल्कि अपने और अपने परिवार के इतिहास और भूगोल की चिंता करनी चाहिए। गोयल का यह बयान वायनाड के सांसद द्वारा गुरुवार को की गई उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने हिंदू धर्म और हिंदुत्व के बीच तुलना करते हुए कहा था कि हिंदू सत्य के मार्ग का अनुसरण करते हैं, जबकि हिंदुत्व धर्म की आड़ में लूटता है।  

राहुल गांधी ने ट्विटर पर कहा, "हिंदू सत्य के मार्ग पर चलते हैं। हिंदुत्व धर्म की आड़ में लूटता है।"

19 दिसंबर को राहुल गांधी ने यह भी कहा था कि हिंदू मानते हैं कि हर व्यक्ति का डीएनए अद्वितीय और अलग होता है, जबकि हिंदुत्ववादियों का मानना ​​है कि सभी भारतीयों का डीएनए एक जैसा है।

उन्होंने ट्वीट किया था, "हिंदू मानते हैं कि हर व्यक्ति का डीएनए अलग और अनोखा होता है। हिंदुत्ववादियों का मानना ​​है कि सभी भारतीयों का डीएनए एक जैसा है।"