एशियन चैंपियंस ट्रॉफी (Asian Champions Trophy) के मैच में बुधवार को भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 4-3 (Ind Vs Pak) से हरा दिया है। मैच में मिली जीत के साथ ही भारतीय टीम ने ब्रॉन्ज मेडल को अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही भारत ने टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर अपने अभियान को समाप्त किया है।

मैच के पहले ही हाफ से दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया और तीसरे ही मिनट में भारत के हरमनप्रीत सिंह (Harmanpreet Singh) ने पेनल्टी कॉर्नर की मदद से टीम के लिए पहला गोल दागा और भारत को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद पाकिस्तान ने भी जोरदार वापसी की और एक गोल दाग 1-1 से बराबरी कर ली। ये गोल अफराज ने किया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली, लेकिन किसी भी टीम ने गोल नहीं किया।

मैच के तीसरे हाफ में पाकिस्तान की ओर से दूसरा गोल अब्दुल राणा (abdul rana) ने कर टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई दी। तीसरा क्वार्टर खत्म होने से ठीक पहले भारत ने भी मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार खेल दिखाया और सुमित ने क्वार्टर खत्म होने से पहले 2-2 की बराबरी कर दी। आखिरी हाफ में पाकिस्तान भारत (Ind Vs Pak) के आगे बेबस दिखा, क्योंकि कुछ देर बाद ही वरुण कुमार ने पेनल्टी कॉर्नर का फायदा उठाते हुए भारत के लिए तीसरा गोल कर मैच में भारतीय टीम 3-2 से आगे चली गई। इसके बाद, अक्षयदीप सिंह ने चौथा गोल दागकर भारत की जीत पक्की कर दी।