पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में नेताओं के मंच गिरने की कई घटनाएं हुई थीं।  अब एक बार फिर ऐसी ही एक घटना मोतिहारी में सामने आई है जहां राजद विधायक शशिभूषण सिंह के नागरिक अभिंनदन समारोह की तैयारी थी।  समारोह में विधायक जी के स्‍वागत में लड़कियों ने अभी गाना गाना शुरू ही किया था कि मंच धड़ाम से गिर गिया।  विधायक जी पलक झपकते जमीन पर गिर गए. जमीन पर गिरने से विधायक जी चोटिल हो गए।  

अब इस वाकये का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  अमोदेई गांव में यह समारोह हो रहा था।  यहां सुगौली के नवनिर्वाचित राजद विधायक शशिभूषण सिंह के लिए नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था।  प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार स्‍वागत की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं।  आयोजनकर्ताओं ने मंच को फूलों और गुब्‍बरों से सजाया था।

 विधायक जी जैसे ही मंच पर पहुंचे उनके स्‍वागत में लड़कियों ने स्‍वागत गान शुरू कर दिया।  स्‍वागतगान के जरिए लड़कियां विधायक जी की तारीफ कर रही थीं।  इसी दौरान मंच धड़ाम से नीचे जा गिरा।  मंच पर मौजूद तमाम लोगों के साथ विधायक जी भी जमीन पर गिर गए।  इससे उन्‍हें कुछ चोटें भी आईं।  यह सारा वाकया कुछ सेकेंड्स के अंदर हो गया ,

मंच जैसे ही गिरा नेता भी जमीन पर आ गिरे और उनके ऊपर मंच पर रखीं तमाम कुर्सियां और साउंड बाक्‍स भी गिर गया।  इस दौरान कार्यक्रम स्‍थल पर अफरातफरी मच गई।  आनन-फानन में कार्यक्रम स्‍थगित कर विधायक जी और उनके साथ गिरे नेताओं को उठाया गया।  प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब तीन दर्जन नेता मंच से गिरे थे।  कई लोग आंशिक रूप से घायल भी हुए।