कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ड्रग्स (cruise ship drugs case) मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) के पुत्र आर्यन (Aryan Khan) का आज एक तरह से बचाव करते हुए ट्वीट किया है। 

सिंह ने ट्वीट (Digvijay Singh tweet) में लिखा है, दुख की बात है कि शाहरुख (Shahrukh Khan)  के पुत्र को उनका पुत्र होने के कारण सताया जा रहा है। उसका अपराध क्या है? यदि कोई पांच ग्राम ड्रग (cruise ship drugs case) लिए हुए उसके साथ था! उसके बारे में क्या, जो मुंद्रा पोर्ट पर टनों से हेरोइन (Mundra Port Drugs Case) पकड़ी गयी? कुलदीप सिंह कौन है? क्या एनसीबी (NCB) और एनआईए  (NIA) इस मामले की जांच करेंगी, कृपया हमें बताइए?‘ इस बीच प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर (Lokendra Parashar) ने किसी का नाम लिए बगैर ट्वीट में लिखा है, देशद्रोहियों और आतंकवादियों के बाद अब ड्रग माफिया के समर्थन में भी उतरा चचा।

ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान की गिरफ्तारी और उसके बाद सख्त कार्रवाई को लेकर एक बार फिर कांग्रेस आक्रामक हुई है। मध्य प्रदेश में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के एक चुनाव सभा में कार्रवाई पर सवाल उठाए जाने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह लगाया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि आर्यन खान को केवल  इसकी सजा मिल रही है कि वे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं।