आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग केस में एनसीबी (NCB) के गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) को पकड़ लिया गया है। पुणे पुलिस के कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है कि पुलिस ने क्रूज पार्टी ड्रग केस में एनसीबी (NCB) के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को हिरासत में लिया है। पुणे पुलिस का कहना है कि गोसावी से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ की जा रही है।2018 के धोखाधड़ी मामले में पुणे पुलिस द्वारा उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बाद से फरार गोसावी ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में उसकी जान को खतरा है।

दरअसल, किरण गोसावी को 2018 में धोखाधड़ी के एक मामले में हिरासत में लिया गया है, जिसमें वह फरार था। 2019 में पुणे सिटी पुलिस ने उसे वांटेड घोषित किया। वह तब से लापता था और उसे केवल एनसीबी (NCB) गवाह के रूप में क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। 14 अक्टूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

इस बीच एनसीबी (NCB) गवाह किरण गोसावी ने गुहार लगाई है कि कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता मेरे साथ खड़ा होना चाहिए। कम से कम उन्हें मुंबई पुलिस से अनुरोध करना चाहिए कि मैं क्या मांग कर रहा हूं (प्रभाकर सेल की सीडीआर और चैट जारी करने के लिए)। एक बार उनकी रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा। 

दरअसल, किरण गोसावी वही है, जो आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ सेल्फी लेते दिखा था। हालांकि, इस मामले में उसने पहले कहा था कि वह लखनऊ में आत्मसमर्पण करेगा। गोसावी के कथित ड्राइवर व बाउंसर प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि आर्यन को छोड़ने के बदले एनसीबी (NCB) के एक अधिकारी, गोसावी व अन्य लोगों ने 25 करोड़ की मांग की थी।

प्रभाकर सेल के इस दावे के बाद एनसीबी (NCB) के स्वतंत्र गवाह गोसावी ने बीते सोमवार को कहा था कि वह जल्द ही महाराष्ट्र के बाहर लखनऊ में आत्मसमर्पण करेगा और सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। गोसावी ने कहा था कि आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी पर उसे धमकी दी जा रही थी और कॉल आ रहे थे। प्रभाकर सेल के आरोप पर गोसावी ने कहा था कि सभी आरोप झूठे हैं, सेल ने कहानियां गढ़ी हैं और वह जांच की दिशा बदल रहा है। 

गौरतलब है कि आर्यन खान (Aryan Khan) की हिरासत के दौरान गोसावी शाहरुख खान के बेटे के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए दिखा था। गोसावी एक निजी जासूस भी है। वहीं पुणे पुलिस धोखाधड़ी के एक मामले में गोसावी की तलाश कर रही थी। अब देखना होगा कि गोसावी पुलिस की पूछताछ में आर्यन खान (Aryan Khan) केस से जुड़े मसलों पर क्या खुलासा करता है।