शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में अब सिंगर मीका सिंह भी कूद गए हैं। उन्होंने कॉर्डेलिया क्रूज का फोटो शेयर करके इसकी तारीफ की है और इच्छा जताई है कि काश वह भी वहां जा पाते। उन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी पर सारकास्टिक कॉमेंट करते हुए लिखा है कि इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या। हालांकि अब मीका सिंह (Mica Sing) का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में कॉर्डेलिया क्रूज (Cordelia Cruise) पर चल रही रेव पार्टी में एनसीबी ने प्रतिबंधित ड्रग्स जब्त करने के साथ ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन अभी एनसीबी की कस्टडी में हैं और उससे पूछताछ जारी है। आर्यन के साथ पार्टी में मौजूद मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट भी अभी एनसीबी कस्टडी में रहेंगे।

इसी बीच मीका सिंह ने कॉर्डेलिया क्रूज की तस्वीर (Cordelia Cruise photo) शेयर करके ट्वीट किया है, वाह कॉर्डेलिया क्रूज कितना खूबसूरत है, काश मैं भी वहां जा पाता। मैंने सुना है कि कई लोग वहां थे लेकिन मुझे आर्यन के सिवाय कोई दिखा नहीं... इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या...हद है... गुड मॉर्निंग, हैव अ वंडरफुल डे।