गुजरात में अरविंद केजरीवाल पर हमले की आशंका जताते हुए डीजीपी सुरक्षा देने की मांग करने वाली आम आदमी पार्टी ने ही नया बखेड़ा कर दिया। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में सिक्योरिटी लेने से मना कर दिया। उनकी पुलिसकर्मियों से तीखी बहस भी हुई। 

ये भी पढ़ेंः CBI करेगी सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच, मिली गृह मंत्रालय की मंजूरी


दरअसल केजरीवाल एक ऑटो ड्राइवर के घर खाना खाने पहुंचे। केजरीवाल ऑटो चालक के घर उसके ऑटो में ही बैठकर जाने की जिद पर अड़े थे, जबकि पुलिसकर्मी उन्हें सिक्यॉरिटी प्रोटोकॉल की वजह से इसकी इजाजत नहीं देना चाहते थे। इस दौरान दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यहां तक कहा कि उन्हें सिक्यॉरिटी की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि उनके साथ कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार वह खुद होंगे।

ये भी पढ़ेंः दिसंबर 2023 तक राम मंदिर होगा तैयार, 2024 में इस दिन होगी प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा, जानिए


वहीं इस प्रकरण के बाद आम आदमी पार्टी हमलावर हो गई। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा ने भाजपा सरकार पर हमला किया। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी वाले जनता के नेता को जनता के बीच जाने से रोक रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के जनता के बीच जाने से बीजेपी डर रही है। वहीं, राघव चड्ढा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि तुम्हारे बनाए प्रोटोकॉल तोड़ने ही तो राजनीति में आए हैं हम। तुम्हें तुम्हारा प्रोटोकॉल मुबारक...हमें गुजरात की जनता का प्यार मुबारक।  उधर, दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि गुजरात में आप ने पत्र लिखकर केजरीवाल के लिए स्पेशल सुरक्षा की मांग की थी। ऐसे में आज केजरीवाल ने जो किया उसका सीधा मतलब है कि वह खुद पर हमला करवाने की घिसी-पिटी नौटंकी करने की तैयारी में हैं।