छुट्टियों में घर के लिए निकला जवान रास्ते से ही गायब हो गया और यहीं नहीं उसके बैंक अकाउंट से भी लाखों रुपए भी निकल गए दरअसल गुवाहाटी में तैनात छिद्दरवाला निवासी एक जवान के संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने और उसके खाते से लाखों रुपए निकाले जाने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार छिद्दरवाला निवासी सोहन ¨सह पंवार ग्रेफ में गुवाहाटी में तैनात हैं। बीती 24 फरवरी को वह छुट्टी लेकर गुवाहाटी से घर के लिए निकले। अगले दिन उन्होंने फोन पर अपनी पत्नी को दिल्ली पहुंचने की सूचना दी, लेकिन इसके बाद उनका फोन बंद हो गया। मंगलवार तक भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता होने लगी। इस दौरान उनके खाते से पैसे निकालने का मैसेज आया।


दरअसल जवान के खाते में उनकी पत्नी का मोबाइल नंबर दर्ज है। एक साथ बड़ी रकम निकलने का मैसेज आने पर पत्नी को अनहोनी का अंदेशा हुआ। परिजनों ने तत्काल संबंधित बैंक से संपर्क कर इसकी जानकारी जुटाई तो पता चला कि एटीएम से 85,000 रुपये निकाले गए और 71000 की शॉपिंग हुई है। परिजनों के आग्रह पर बैंक ने फिलहाल खाता फ्रीज कर दिया है। वहीं जवान सोहन का मोबाइल भी स्विच ऑफ है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को दोपहर कुछ देर के लिए फोन ऑन हुआ, लेकिन बाद में फिर स्विच ऑफ हो गया। जवान की पत्नी बबली की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रायवाला के प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि जवान के नंबर की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। ताकि उसकी लोकेशन का पता चल सके।