सेना के एक जवान ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी कर ली। 2 शादियों के खुलासे के बाद अब गांव में बवाल मच गया है। यह पूरा मामला छपरा के तरैया का है, जहां सेना के एक जवान ने पहली पत्नी के रहते 2019 में कानपुर में दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से जवान को एक बेटी भी हुई, लेकिन इसके बाद जवान अपनी दूसरी बीवी को छोड़कर फरार हो गया है। अब इस मामले में दोनों पत्नियों के बीच कहासुनी जारी है।

बताया जाता है कि आर्मी में तैनात शादीशुदा जवान सुनील कुमार महतो को उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया। देखते ही देखते यह प्यार इतना गहरा होता चला गया कि दोनों ने शादी कर ली। शादी के दो साल तक सब कुछ सही चलता रहा। इस दौरान जवान एक बेटी का पिता भी बन गया। वहीं, दूसरी तरफ जवान की पहली बीवी को इस बात की भनक तक नहीं लगी।

वहीं, अब हाल ही में जब जवान अपनी दूसरी बीवी को छोड़कर कानपुर से फरार हो गया तो दूसरी बीवी पति की तलाश में उसके घर छपरा के तरैया थाना क्षेत्र के उसके गांव पहुंच गई। दूसरी बीवी के घर पहुंचते ही गांव में तरह-तरह की चर्चा होने लगा। जवान की दोनों पत्नियों में जमकर मारपीट भी हुई।

दोनों घंटों तक एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगातीं रहीं, जिसके बाद गांव वालों की पहल से मामला शांत हुआ। दूसरी पत्नी न्याय के लिए थाने का चक्कर लगा रही है, तो घटना से अनजान पति नंबर बंद कर कहां है इसके बारे में दूसरी पत्नी को पता नहीं है। फौजी की पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया है। ऐसे में अब दूसरी पत्नी कानून का दरवाजा खटखटा रही है।