बंबई उच्च न्यायालय (Bombay High Court) ने मादक पदार्थ मामले में फिल्म अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) की जमानत याचिका सोमवार को खारिज कर दी। कोहली वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं। उन्होंने जमानत याचिका दाखिल करके अदालत को बताया कि जांच एजेंसियां उनसे पूछताछ कर चुकी हैं, इसलिए उनकी जमानत (Armaan Kohli Bail Application Rejected) मंजूर कर ली जाए। 

अदालत ने याचिका को खारिज करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ प्रथम दृष्टया साक्ष्य उपलब्ध हैं, इसलिए उसे जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता। पश्चिमी उपनगर के अंधेरी में रहने वाले 49 वर्षीय अभिनेता के घर पर एनसीबी (NCB) ने अगस्त में छापा मारा था और 1.2 ग्राम कोकीन मिलने का दावा किया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

कोहली ने अपने पिता फिल्म निर्देशक राज कुमार कोहली (Rajkumar Kohli) द्वारा निर्देशित फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया है। उन्होंने 1992 की फिल्म ‘विरोध’ में मुख्य अभिनेता के रूप में अपने फिल्मी कैरियर शुरुआत की और अब तक 17 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। अरमान ने बिग बॉस (Big boss) में भी हिस्सा लिया था, हालांकि वह शो तो नहीं जीत पाए थे, लेकिन उन्हें इस शो से प्रसिद्धि मिली थी।