पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पहली बार मुंबई की रणजी टीम (Mumbai Ranji Team) में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, जबकि भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को पहले दो मैचों के लिए मुंबई टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। 

41 बार की रणजी चैंपियन मुंबई (Mumbai Ranji Team) नौ टीमों के एलीट ग्रुप सी में हैं और उन्हें 13 जनवरी को महाराष्ट्र के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलना है। इसके बाद कोलकाता में वह दिल्ली के खिलाफ 20 जनवरी को दूसरा मुकाबला खेलेंगे। युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal), मध्य क्रम के बल्लेबाज सरफराज खान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के भतीजे अरमान जाफर और आकर्षित गोमेल भी इस 20 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं। 

भारत के लिए एक वनडे और 13 टी-20 खेल चुके शिवम दुबे को (Shivam Dubey) भी चयनकर्ताओं ने चुना है। उनके साथ हरफनमौला की भूमिका में गुलाम पारकर, सुनील मोरे, प्रसाद देसाई और आनंद यलविगी होंगे। गेंदबाजों में धवल कुलकर्णी आक्रमण की कमान संभालेंगे। अर्जुन के अलावा तेज गेंदबाज मोहित अवस्थी (Mohit Awasthi), बाएं हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी, ऑफ स्पिनर शशांक अत्तरड़े और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रॉयस्टन डियास उनका साथ देंगे।