बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने असम के मार्घेरिटा के सैंट मैरी स्कूल में एक साथ पढ़ाई की है। दोनों अनुष्का शर्मा व साक्षी धोनी को इसके बारे में पता नहीं था कि उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा असम के एक स्कूल में पूरी की थी क्योंकि दोनों उस वक्त बहुत छोटी थी। हाल ही में जब साक्षी धोनी व अनुष्का शर्मा एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक दूसरी से मिली थी। इस दौरान हुई बातचीत के दौरान दोनों को पता चला कि दोनों असम में रह चुकी हैं जब वे बच्चियां थी। यही नहीं दोनों एक ही स्कूल में पढ़ी हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अनुष्का व साक्षी एक साथ दिखाई दे रही हैं। यह तस्वीर तब की है जब दोनों बहुत छोटी थी। तस्वीर में साक्षी गुलाबी कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है

जबकि अनुष्का घाघरा चोली में दिखाई दे रही है। इस तरह की ड्रेस माधुरी दीक्षित ने एक फिल्म में पहनी थी। बताया जाता है कि बचपन में अनुष्का शर्मा माधुरी दीक्षित की जबरदस्त फैन थी। अनुष्का शर्मा के पिता भारतीय सेना में थे, इस कारण अनुष्का शर्मा को कई स्कूलें बदलने पड़ी। जब अनुष्का बहुत छोटी थी तब उनके पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा असम के तिनसुकिया में पोस्टेड थे। अनुष्का शर्मा को तिनसुकिया जिले के मार्घेरिटा की सैंट मेरी स्कूल में भर्ती कराया गया था। अनुष्का ने अपनी प्राइमरी तक की पढ़ाई इसी स्कूल से की।

जब तक उनके पिता की दूसरी जगह पोस्टिंग नहीं हो गई तब तक अनुष्का इसी स्कूल में पढ़ी। सैंट मेरी स्कूल के प्रिंसिपल फ्रांसिस एंड्रेस ने बताया कि जब से यह पता चला है कि अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी उनकी स्कूल में पढ़ाई कर चुकी है तो यहां के छात्र खुद को गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। स्कूल को भी इस बात का गर्व है कि उनके पूर्व छात्र अपनी जिंदगी में अच्छा कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने एक और तस्वीर साझा की है जिसमें वह साक्षी धोनी के साथ दिखाई दे रही हैं।