मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता अनुराग कश्यप के एक ट्वीट ने हंगामा मचा दिया है। कश्यप ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह शासक हिटलर से की है। कश्यप ने हिटलर का एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर लोड किया है। इसके साथ एक दिन पहले दिए प्रधानमन्त्री मोदी के बयान को बताया गया है।

इस ट्वीट से साफ है कि मोदी और हिटलर एक जैसी बातें कर रहे हैं। अनुराग ने मोदी के भाषण के कुछ अंश लिखा है...मुझसे नफरत करो, लेकिन मेरे देश के प्रति कुछ मत बोलो। हिटलर का वीडियो जोड़ दिया गया है। वीडियो में हिटलर भी कुछ ऐसे ही बोलते दिख रहा है। हिटलर वीडियो में यह कह रहा है कि मुझसे नफरत करो, लेकिन मेरे देश से नहीं।कई लोगों ने इस ट्वीट का विरोध भी किया है, तो कइयों ने समर्थन किया। बड़ी संख्या में यह रीट्वीट हुआ है तो लाइक लाखों में है। हालांकि अनुराग को बाद में अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। इसके बाद उनके ट्विटर पर फोलोअर्स की संख्या भी तेजी से घटी।

आपको बता दें कि एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा ही कुछ बयान दिया था। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था कि एनआरसी और सीसीए कानून पर उनकी सरकार ने कोई गलत काम नहीं किया है। उनकी सरकार ने जनहित में यह निर्णय लिया है। भारत के मुसलमानों को इसका कोई नुकसान नहीं होगा। इसके खिलाफ हो रहा आंदोलन बेवजह है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे आप लोग कुछ भी कह सकते हो, लेकिन मेरे देश के बारे में कुछ मत कहो। नफरत करें, लेकिन देश से नफरत नहीं होना चाहिए।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360