श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष रविंदर रैना ने सोमवार को कहा कि कुछ देश विरोधी ताकतें चाहती हैं कि कश्मीर घाटी में यूं ही रक्तपात होता रहे। पुलवामा जिले के गटवारा में 13 मई को हुए आतंकवादी हमले मे मारे गये पुलिसकर्मी रियाज अहमद ठाकुर के घर पर परिजनों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रैना ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा, ''हमारे पड़ोसी देश यह नहीं चाहता कि कश्मीर घाटी में लोग शांति से जीवनयापन करें। 

यह भी पढ़े : Horoscope 16 May 2022 : आज इन लोगों के जीवन में आएगी तरक्की, लाभ और शुभ समाचार मिलेगा

रियाज अहमद ठाकुर ने देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी और अब हम सबका कर्तव्य है कि उसके परिवार के जीवनयापन और बच्चों के परवरिश की पूरी व्यवस्था करें। सरकार और पुलिस विभाग रैना के परिजनों की ख्याल रखेंगे। उनके बच्चे अब हमारे बच्चे हैं और यह हमारा दायित्व है कि हम उनकी देखभाल करें।

यह भी पढ़े : Vaishno Devi bus attack : वैष्णो देवी बस हमले के बाद अमरनाथ यात्रा को लेकर हाई अलर्ट, शाह कर सकते हैं बैठक

रैना ने कहा, 'हमारा पड़ोसी देश नहीं चाहता कि कश्मीर के लोग शांति से जिये और उनके बच्चे समृद्ध हों। कुछ दुश्मन ताकतें चाहती हैं कि कश्मीर में यूं ही रक्तपात होता रहे। इस तरह से की जाने वाली हत्याएं उनके षडयंत्र का ही परिणाम हैं। ऐसे लोग शांति और मानवता के दुश्मन हैं।