हुसैनीवाला। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab Chief Minister Bhagwant Mann) ने बुधवार सुबह हुसैनीवाला पहुंचकर भारत माता के महान सपूतों शहीद भगत सिंह (Bhagat singh), राजगुरु (RajGuru) और सुखदेव (sukhdev) की प्रतिमा पर फूल चढ़ाकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। तीन शहीदों की आज पुण्यतिथि के अवसर पर मान ने उनकी समाधि पर फूल चढ़ाने और उनके बेमिसाल योगदान को सलूट कर कहा कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद जो वादा किया था उसे आज के दिन पूरा करके उन्हें गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि शहीदों को इससे बड़ी श्रद्धांजलि नहीं हो सकती। 

उन्होंने एक फोन नंबर 9501200200 जारी करके कहा कि यदि लोगों से कोई रिश्वत मांगता है तो उसे मना न करना और उसकी वीडियो या रिकार्डिंग करके इस नंबर पर भेजना। उनका स्टाफ इसकी निष्पक्ष जांच करेगा तथा दोषी पाये जाने वाला कोई मंत्री हो या अफसर, किसी को बख्शा नहीं जायेगा।

मान ने पंजाब की जनता से अपील की कि भ्रष्टाचार मिटाने की मुहिम में आप सभी तीन करोड़ पंजाबियों का साथ चाहिए। उनकी सरकार अब लोकपक्षीय फैसले लेने और उन्हें अंजाम तक पहुंचाने के काम में रात दिन एक कर रही है और लोगों का समर्थन भी मिल रहा है। मान हुसैनीवाला के बाद शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़कलां भी गये।