अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में एक पुलिस कांस्टेबल का नाबालिग लड़की से बलात्कार का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिपोट्र्स के मुताबिक अलीगढ़ में अतरौली के पास एक गांव में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ उसके परिवार से ताल्लुक रखने वाले पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

ये भी पढ़ेंः लाड़ली लक्ष्मी योजना-2 : कालेज जाने वाली छात्राओं को मिलेगें 25 हजार रुपए, किश्तों में मिलेगी राशि

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की ओर से शुक्रवार को हुई घटना की रिपोर्ट भेजे जाने के बाद बुलंदशहर जिले में तैनात आरोपी पुलिसकर्मी को रविवार को निलंबित कर दिया गया। अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, लड़की एक रिश्तेदार से मिलने जा रही थी, जब आरोपी पुलिसकर्मी, जो परिवार से संबंधित है, अपनी मोटरसाइकिल पर पड़ोसी गांव में लड़की को ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

बाद में, उसने धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। हालांकि नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद अतरौली थाने में मामला दर्ज किया गया। युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः लगातार 33वें दिन भी मिली आम जनता को राहत, इतनी है पेट्रोल और डीजल की कीमत


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है जिसके बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले 13 वर्षीय बलात्कार पीडि़ता के साथ ललितपुर के एक पुलिस थाने के प्रभारी ने कथित तौर पर बलात्कार किया जब वह वहां शिकायत दर्ज कराने गई थी।