एक्ट्रेस अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने अपनी शादी की तारीखों को 12, 13 और 14 दिसंबर को चुना है और मुंबई में शादी से पहले बड़े समारोह होंगे। अभिनेत्री अंकिता परंपरा की शौकीन हैं और उनकी इच्छा के अनुसार, परिवार ने उनके ब्राइडल लुक के साथ-साथ शादी (wedding) के सभी समारोहों और रीति-रिवाजों का पालन करते हुए पूरी तरह से पारंपरिक शादी की योजना बनाई है।

इसी साल जून के महीने में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से सगाई की है। हाल ही में प्री-दिवाली पार्टी में अंकिता और विक्की (Ankita and Vicky) की जोड़ी को सोशल मीडिया पर किस करते हुए और कुछ ही घंटों में वायरल हो गए उनके खास पलों को साझा करते देखा गया।

प्रशंसक अपनी सबसे प्रिय अर्चना की शादी को लेकर उत्साहित हो जाते हैं और इंटरनेट पर साझा की गई तस्वीरों और वीडियो पर सुंदर टिप्पणियों के साथ टिप्पणी अनुभाग भरते हैं।

इस जोड़े ने बाद में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Instagram) पर दिवाली (Diwali) विस्फोट की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने की खुशी व्यक्त की।
खबरों के मुताबिक शादी के निमंत्रण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसे जल्द ही प्रसारित किया जाएगा, लेकिन इस बीच, करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को तैयारी शुरू करने के लिए कहा गया।