बॉयफ्रेंड विक्की जैन को लंबे समय तक डेट करने के बाद 14 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनके साथ शादी कर ली है। इस शादी में कई सेलेब्स शामिल होंगे लेकिन कई सेलेब्स चाहकर भी इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाए जो इस प्रकार है—

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)
एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी अंकिता और विक्की की शादी में शामिल नहीं हो पाईं। दरअसल वे अपने पति विवेक दहिया के साथ दुबई में वेकेशन पर हैं।

रश्मि देसाई (Rashami Desai)
रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अंकिता लोखंडे बेस्ट फ्रेंड हैं। हालांकि रश्मि देसाई अंकिता की शादी में शामिल नहीं होंगी। रश्मि फिलहाल बिग बॉस 15 में हैं।

कुशाल टंडन (Kushal Tandon)
एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है। कुशाल और अंकिता लोखंडे बेस्ट फ्रेंड हैं लेकिन वे कुशाल इस वक्त शहर में नहीं हैं और इस कारण शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)
पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता लोखंडे के अपॉजिट काम करने वाले एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) भी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। इसका कारण अभी साफ नहीं हो पाया है।

पराग त्यागी (Parag Tyagi)
एक्टर पराग त्यागी (Parag Tyagi) और शेफाली जरीवाला भी शादी में नहीं आ पाएंगे। दोनों पराग के परिवार से मिलने के लिए बाहर गए हुए हैं।